स्कूल गर्ल की पोर्न मूवी से मचा हंगामा, बदहवास हो उसने…

schoolgirlन्यूयॉर्क। यहां की आसमान छूती स्कूल की फीस की वजह से इस बार एक मासूम लड़की ने अपनी जान ले ली।

एक अंग्रेजी वेबसाइट न्यूयॉर्क डेली न्यूज में दी गई इस खबर के मुताबिक पहले तो अपने स्कूल की भारी-भरकम फीस भरने के लिए एक स्कूल गर्ल ने पोर्न फिल्म में काम किया। इसके बाद जब उसके स्कूली साथियों ने उस पर व्यंगात्मक कमेंट किए तो वह इनसे इतनी आहत हुई कि डिप्रेशन में खुद की ही जान ले ली।

अपने ऊपर किए गए इन कमेंट को शायद वह सहन नहीं कर पाई और खुद को सिर में गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

क्या था इस पोर्न फिल्म में?
कास्टिंग कॉउच नामक इस पोर्न फिल्म में 19 साल की अलीसा फंकी कैमरे के सामने खुद को 18 साल की स्टैला एन के नाम पेश करती है। इसके बाद वह कहती है कि वह शुरू करने के लिए तैयार है।

इस फिल्म को लास वेगास में फिल्माया गया। फिल्म की शुरूआत एकदम नाटकीय अंदाज में होती है।

स्टैला काफी सेक्सी पोशाक में कैमरे के सामने एक बदन दिखाऊ छोटी सी टीशर्ट पहने है जिसमें उसका वक्ष स्थल काफी साफ-साफ दिखाई दे रहा है। साथ में उसने एक काफी छोटा शॉर्ट भी पहना है। इस निहायत ही सेक्सी पोशाक में वह कामुक अंदाज में कैमरे के सामने आती है।

सबसे पहले वह खुद का परिचय देती है जिसमें वह अपना स्क्रीन नाम स्टेला बताती है। इसके बाद वह अपने भविष्य के बारे में बताना शुरू करती है जिसमें वह अपनी शिक्षा और जीवन के लक्ष्य के बारे में बात करती है। उसके अनुसार उसका बायलॉजी में मेजर, कैमिस्ट्री में माइनर कर एक एनैस्थैसियोलॉजिस्ट बनने का सपना है।

थोड़ी देर यहां-वहां की बाते करने के बाद धीरे-धीरे स्टैला अपने रंग में आती है और एक प्रोफेशनल पोर्न स्टार की माफिक वह एक एक कर अपने सारे कपड़े उतार देती है। यह सब इतने पर ही नहीं रूकता और न जाने कहां से एक गबरू नौजवान वहां आ धमकता है और स्टैला के साथ छेड़खानी करने लगता है। लेकिन स्टैला उसको रोकने के बजाय यह सब एंजॉय करती है। और इसके बाद दोनों कैमरे के सामने ही एक दूसरे के साथ भरपूर सेक्स करते हैं।

कौन था अलीसा के परिवार में
अलीसा का बचपन मुश्किलों में बीता जिसमें न सिर्फ उसने पैसों की तंगी झेली बल्कि अपने माता-पिता के कानून का मुजरिम होने का दंश भी झेला। उसके पिता को चोरी और माता को ड्रग सप्लाई करने के आरोप में जेल हुई थी।

अलीसा ने अपना बचपन दादी के साथ बिताया और उसे अपने स्कूल की फीस भरने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता था। अपने बढ़ते स्कूली खर्चो को पूरा करने के लिए ही शायद उसने पोर्न स्टार बनने का फैसला किया। इस प्रकार मिलने वाली मोटी रकम से वह आसानी से अपने स्कूल की फीस भर पाई।

डिप्रेशन में खुद को गोली मारी
इस साल की शुरूआत में बनी अलीसा की यह पोर्न फिल्म सारे सोशल वेबसाइट पर छा गई। हर कोई इस फिल्म को चाव लेकर देख रहा था। इनमें अलीसा के स्कूल के साथी भी थे। लेकिन यह लोग कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ गए और इन्होंने इस पर काफी व्यंगात्मक और क्रूर कहे जा सकने वाले कमेंट कर दिए।

“डज हर डेड नो दिस”
“नथिंग ब्रिंग्स अ स्कूल टूगैदर लाइक अ पोर्नस्टार हू ग्रेजुएटिड लास्ट ईयर”

यह कमेंट अलीसा को इतने नागवार गुजरे उनको पढ़ने के बाद वह बहुत ज्यादा डिप्रेशन का शिकार हो गई। इतना कि उसने 16 अप्रेल को एक शॉटगन से अपनी खोपड़ी ही उड़ा दी।