युवक को अब महंगी पड़ रही किन्नर से दोस्ती

kinnarलखनऊ। यूपी में एक युवक को किन्नर से दोस्ती इस कदर महंगी पड़ी है कि अब वह चाहकर भी किसी अन्य लड़की से शादी नहीं कर पा रहा है। किन्नर उसे खुद से संबंध नहीं तोड़ने दे रहा।

हाथरस के समपऊ में इस अजीबोगरी प्रेमकहानी के इस अंजाम ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। एक किन्नर और एक युवक के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध बने रहे। जैसे ही किन्नर को पता चला कि युवक की के परिजन उसकी शादी करने वाले तो वह भी अड़ गया। अब किन्नर अपने प्रेमी युवक से शादी करने की जिद पर अड़ा है।

युवक के परिजन किन्नर की मान मनुहार में लगे हैं कि कुछ दिन बाद युवक की शादी होने वाली है। लेकिन किन्नर ने युवक की होने वाली ससुराल में भी चेतावनी दे दी है कि अगर उन्होंने अपनी लड़की की शादी उसके प्रेमी से की तो अंजाम ठीक नहीं होगा। किन्नर और युवक गत शुक्रवार को कोतवाली पहुंच गए। उनके साथ कस्बे की सैकड़ों की संख्या में तमाशबीन भीड़ भी थी।

फिरोजाबाद के किन्नर की बहन की ससुराल सहपऊ कस्बे के एक मोहल्ले में है। अकसर वह अपनी बहन के पास आता रहता है। किन्नर का दिल बहन के पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर आगया। काफी दिनों तक इसी तरह चलता रहा। इस बीच युवक का किन्नर से मेलजोल बढ़ गया। इनके सम्बंधों का राज उस समय खुला जब उस युवक के प्रस्तावित ससुराल वाले आ धमके और शादी नहीं करने की बात करने लगे। मामले में हालांकि पुलिस बुरी तरह उलझी हुई है।