नागा बाबा ने की किशोरी से ज्यादती!

nagababaरतलाम: मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में एक नागा बाबा द्वारा तंत्र क्रिया का डर दिखाकर किशोरी से ज्यादती करने का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने बताया कि बाबा जवाहर नगर में अखंड आश्रम से संबद्ध हनुमान मंदिर में रहता है। मंदिर परिसर में गोशाला भी संचालित है। उसने बताया कि चार महीने पहले वह बाबा का खाना बनाने और बर्तन साफ करने के लिए छोटे भाई के साथ मंदिर पर जाती थी। छोटा भाई गोशाला में सफाई करता था। दोनों को काम के 1200 रुपए मिलते थे। एक दिन बाबा ने तंत्र क्रिया से चैत्र नवरात्रि में किशोरी को उसके परिवार को खत्म कर देने की धमकी देकर उससे तीन-चार बार ज्यादती की।

अनहोनी के डर से किशोरी चुप रही। उसने घटना के बाद काम पर जाना बंद कर दिया। रविवार को जब किशोरी दूध लेने गई तो बाबा ने फिर उसका हाथ पकड़ लिया। किशोरी ने घर आकर इस घटना की जानकारी अपने भाई को दी। जब भाई ने बाबा से बात की तो बाबा ने तलवार निकाल ली। उसने तलवार से किशोरी के भाई के हाथ की अंगुली काट दी। किशोरी के भाई ने तुरंत पुलिस में बाबा मोहनदास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने किशोरी के बयान के आधार पर बाबा को हिरासत में लिया।