अब सेक्स टॉय नहीं मशीन देगी सेक्स का मजा!

sexनई दिल्ली: लोग सेक्स का मजा लेने के लिए तरह तरह के तरीके अपनाते रहते हैं। इस सुख को अनुभव करने के लिए सेक्स टॉयज का भी इस्तेमाल करते है लेकिन अब सेक्स टॉयज का स्थान एक मशीन ले रही है।जी हां, अब सेक्स टॉय के बदले सेक्स मशीन से ओरल सेक्स का मजा लिया जा सकता है।

मैट्रो यू‌.के. ऑनलाइन के अनुसार, एक ऐसी मशीन अब ऑनलाइन उपलब्‍ध है, जिसे ऑर्डर करके मंगवाया जा सकता है। इस मशीन को ब्रायन स्लोवन ने इस मशीन को बनाया है जो क्राउडफंडिंग से बनी है। इस सेक्स मशीन का नाम ऑटोब्लो-2 रखा गया है। इसमें सेक्स का मजा दोगुना देने के लिए एक मोटर लगाई गई है। इस मशीन को लेकर लोग काफी उत्साहित भी है। सेक्स मशीन बनाने वाले ब्रायन स्लोवन का कहना है कि बिजली से चलने के बावजूद भी इस मशीन से करंट लगने का कोई चांस नहीं है न ही कोई शॉट सर्किट ‌होने का चांस है।

दिलचस्प बात ये है कि ये मशीन खासतौर पर ओरल सेक्स के लिए बनाई गई है, इस मशीन के इस्तेमाल ‌के दौरान बिना हाथों के इस्तेमाल से इसका उपयोग कर सकते हैं। लेस्टाग्राम नामक कंपनी ने सबसे पहले इंडीगोगो क्राउडफ‍ंडिंग वेबसाइट पर सेक्स मशीन की जानकारी दी गई थी। इस मशीन के उत्पादन में लगे रूपयों की लागत तो कंपनी ने वसूल कर ली है, इसके साथ ही कंपनी को 1,41,51283 को इतने रूपयों का लाभ भी हो चुका है।