विश्व के 10 ऐसे वेश्यालय जिसे देख आप रह जाएगें दंग

SEXस्टीलेटो: सिडनी में स्टीलेटो नाम के वेश्यालय में ग्राहकों को कमरों में कामसूत्र जैसी थीम चुनने की आजादी है। चेकोस्लोवाकिया में एक वेश्यालय ऐसा है जहां जाने के लिए ग्राहकों को रूपए नहीं देने पड़ते। यहां ग्राहक को उसका सेक्स टेप दिया जाता है और उसे ‌ये वादा लिया जाता है कि वो किसी भी देखने वाले इच्छुक इंसान को दिखाएगा। डेनिस हॉफ एक ऐसा वेश्याघर बनाने की सोच रहा है जिसमें ग्राहक को वेश्या को किसी भी एलियन जैसे कपड़ों में तैयार कर सेक्स करने की आजादी होगी।

SEX1लास वेगस के पास बनने वाले इस वेश्याघर को टेक्नॉलोजी पसंद लोगों के लिए बनाया जाएगा। थाईलेंड में एक ऐसा सेक्स बार है जो चार मंजिला है और इसमें 40 से भी ज्यादा बार हैं। इधर सेक्स वर्कर ग्राहको से सीधे पेमेंट की बात करती हैं। यहां किसी मैडम या फिर मिडिलमैन का हाथ नहीं होता है। ऑस्ट्रलिया में द साइट नाम ऐसा वेश्याघर है जहां कस्टमर अपनी पसंद की महिला को चुन सकता है। इस होटल में ही कई तरह के वेश्याओं का एड लगा होता है जिसके हिसाब से ग्राहक वेश्या को चुनता है।

SEX2लॉस एजेंल्स में कुछ ही समय पहले एक ऐसा वेश्यालय खुला है जहां ‌की वेश्या कुछ अजीबोगरीब कपड़े पहनती हैं। वो डांस करती हैं और कपड़े ऐसे पहनती हैं जैसे एक्‍शन फिल्म की हीरोइन हों। अमेरिका के नेवादा में मस्टैंग रैंच नाम का सेक्स होटल है जो दिखने में किसी बंगले जैसा लगता है। यहां आने वाले मर्दों को सेक्स के लिए रूपए न देकर वहां घूमने और काम करने वाली औरतों को रूपए देने होते हैं। फ्रांस में प्रॉस्टीट्यूशन लीगल है। वहां ये पेशा इतना पॉपुलर है कि सड़कों पर गाडिय़ां खड़ी रहती हैं और वो मोबाइल सेक्स ऑफर करती हैं। अगर डोर खुला है तो इसका मतलब गाड़ी सेक्स के लिए फ्री है और बंद का मतलब गाड़ी बिजी है। जमर्नी के बर्लिन में एक ऐसा सेक्स होटल है जो साइकिल और बस जैसे पब्लिक ट्रांसपोर्ट का सहारा लेकर आने वाले ग्राहकों को छूट देता है। ऐसा करने से उनके ग्राहक बढ़ते ही जा रहे हैं। जमर्नी के कोलोन में ही एक ऐसा वेश्यालय है जहां करीब 1000 ग्राहक डेली आते हैं। द पाशा नाम की इस बिल्डिंग में 12 मंजिलें हैं और ये पूरे यूरोप का सबसे बड़ा ब्रॉथेल है।