वेबकैम पर प्रेमी देख रहा था मां-बेटे का सेक्स, मां को जेल

SEXनई दिल्ली: हवस की भूखी एक मां की करतूत जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे कि कैसे इस मां ने मां-बेटे के रिश्ते को कलंकित कर दिया। जी हां बता दें कि एक महिला ने अपने 12 साल के बेटे को अपने साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया। इंग्लैंड के ब्रिस्टल क्षेत्र में घटित इस खबर की जानकारी मिलने के बाद पुलिस समेत ब्रिस्टल समेत इंगलैंड के लोग भी चौंक गए। सभी ने इस कलयुगी मां की जमकर आलोचना की।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिस्टल निवासी महिला पर अपने 12 साल के बेटे के साथ सेक्स करने का गंभीर आरोप है। खबर के मुताबिक महिला ने वेब कैमरे पर एक पुरुष मित्र के साथ बात करते हुए ये शर्मनाक हरकत की। पर्सनेलिटी डिसऑर्डर की समस्या से ग्रसित 39 साल की इस महिला को 3 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। जब महिला अपने नाबालिग बेटे के साथ सेक्स कर रही थी उस समय उसका ब्वॉयफ्रेंड वेब कैमरे पर यह सब कुछ देख रहा था। रिपोर्ट के मुताबिक 12 वर्षीय पीड़ित लड़के ने पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी और बताया कि कैसे उसकी मां उसे सेक्स के बारे में बताती थी।

पुलिस अब उस व्यक्ति‍ की तलाश कर रही है, जो महिला को वेब कैमरा पर सारे निर्देश दे रहा था और पूरी घटना को देख रहा था। दरअसल, आरोपी महिला पर्सनॉलिटी डिसऑर्डर से ग्रसित है। घटना वाले दिन वह अपने बेटे के साथ घर में अकेली थी। बेटे के साथ सेक्स करने के लिए महिला को उसके प्रेमी ने उकसाया था। इस करतूत के बाद पुलिस ने महिला को जेल भेज दिया है।