कभी पापा को Kiss तो कभी Body Paint करवा चर्चा बटोरी पूजा भट्ट ने

puja1मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की सबसे बड़ी बेटी पूजा भट्ट अपने वक्त की बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री मानी जाती थी। फिल्मों में आते ही पूजा ने अपनी सैक्सी अदाओं से खलबली मचा दी थी। 17 साल की उम्र में मूवी “डैडी” में नजर आने वाली पूजा का अपने पापा को किस करना और न्यूड बॉडी पेंट करवाने वाला फोटोशूट बेहद चर्चाओं में आया था।

“सड़क”, “जुनून”, “चाहत” और “जख्म” पूजा की हिट फिल्मों में से एक थी। पूजा भट्ट ने इंडस्ट्री में आते ही तहलका मचा दिया था। बोल्ड और बिंदास रहने वाली पूजा ने फिल्मों में बिकनी से लेकर लिपलॉक तक काफी हॉट सीन दिए थे। सैक्सी अभिनेत्री का टैग हासिल करने वाली पूजा पर रणवीर शौरी द्वारा हमला करने का मामला भी सामने आया था। जिस कारण रणवीर को नशे की हालत में पूजा पर हमला करने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था।

pujaफिल्मी बैकग्राउंड से आने वाली पूजा बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी हैं। आलिया भट्ट उनकी बहन हैं। एक्टर इमरान हाशमी और डायरेक्टर मोहित सूरी पूजा के कजन्स हैं। अपने 18वें बर्थडे पर न्यूड बॉडी पेंट करवा पूजा ने नए विवाद को जन्म दिया था। जबकि पापा महेश को लिपलॉक करने से पूजा भट्ट फिर सुर्ख़ियो में घिर गई थी। इस फोटो से पिता और बेटी के रिश्तों पर सवाल उठने लगे।