शादी के पहले दिन देवर ने भाभी से किया बलात्कार

DEMOसहारनपुर : बलात्कार की घटनाएं रूकने का नाम ही नही ले रहीं है जिससे औरतों का जीना मुश्किल होता जा रहा है। सहारनपुर के कोतवाली क्षेत्र में एक एेसा ही शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। मामला यह था कि एक युवक ने अपनी सुहागरात वाले दिन अपनी पत्नी को अपने छोटे भाई को सौंप दिया। जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसे प्रताड़ित किया गया। उसके देवर ने उससे बलात्कार किया।

किसी तरह विवाहित युवती भाग कर पुलिस के पास पहुंच गई और उसने अपने पति,देवर और सास के खिलाफ रिर्पोट दर्ज कराई और पुलिस से न्याय की मांग की है।पुलिस को दी जानकारी में विवाहिता ने बताया कि वह यमुनानगर की रहने वाली है। कुछ दिन पहले वह कोतवाली में रहने आई थी। उसने बताया कि वहां पर उसकी मुलाकात हनुमान के अमित से हुई। दोनों में प्यार हो गया और फिर मंदिर में जाकर शादी कर ली।विवाहिता ने आरोप लगाया है कि शादी करके जब वह घर गए तो उसके पति ने उसे अपने छोटे भाई के हवाले कर दिया,उसके देवर ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और इस बात जब उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी और पीटा भी गया।

जब विवाहिता भाग कर पुलिस के पास रिर्पोट दर्ज करवाने गई तो पुलिस ने उसकी रिर्पोट लिखने की बजाय उसे वहां से भगा दिया। अब युवती ने कोर्ट में जाकर रिर्पोट दर्ज कराने और न्याय की मांग की है। कोर्ट ने विवाहिता के ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं।कोतवाली देहात प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पति अमित, देवर सोनू और सास माया देवी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है।