कानपुर में ऑनर किलिंग : प्रेमिका की मौत, प्रेमी गंभीर

21_04_2015-21-4upसूबे की मुख्य औद्योगिक नगरी कानपुर कल देर रात एक बार फिर शर्मसार हो गई। कानपुर में अपनी मौसी के घर आई युवती तथा उसके प्रेमी के ऊपर घर के अंदर हमला किया गया। इस हमले में युवती की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र के बरईगढ़ में अपने घर से भागकर मौसी के घर पहुंची एक युवती तथा उसके प्रेमी पर कल देर रात जानलेवा हमला किया गया। हमले में युवती की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक गंभीर रूप से घायल है। हत्या की नीयत से प्रेमी युगल पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला किया गया।
कानपुर के घाटमपुर के साढ़ क्षेत्र के गांव बरई गढ़ में पूजा (16 वर्ष) पांच-छह दिन पहले अपनी मौसी दया कुरील पत्नी स्व.शिव प्रसाद के घर पहुंची थी। पूजा पुत्री सुरेश गौतम ने गोपाल नगर थाना बिधनू से जब ैअपना घर छोड़ा था, तब उसने इसकी सूचना अपने प्रेमी सुमित को भी दी थी। मौसी के अपने मायके गूँजा थाना सजेती चले जाने से पूजा मौसेरी बहन कंचन 11 के साथ घर में अकेली ही थी। कल देर शाम गोपाल नगर निवासी पूजा का प्रेमी सुमित भी गांव पहुंचा। दोनों घर के अंदर ही थे। कल देर रात इन दोनों पर करीब आधा दर्जन लोगों ने घर के अंदर ही धारदार हथियार से हमला किया। पूजा की तो मौके पर मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल सुमित को हैलट भेजा गया है। इस मामले में पूजा के पिता सुरेश गौतम पर आरोप है कि उसने अपने साथियों के साथ दोनों पर हमला बोला है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।