नवविवाहिता पत्नी से करता रहा अप्राकृतिक सेक्स, हुई मौत

domestic-violence-man-depression-53e786a07ecc0_exlstनई-नई शादी हुई थी, लेकिन व्यक्ति ने अपनी नव-विवाहिता पत्नी के साथ लगातार गलत ढंग से सेक्स किया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। युवती के मायकेवालों की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ धारा 304, 377, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

घटना पंजाब के मानसा जिले के गांव हाकमवाला की है। यहां के नौजवान कुलदीप सिंह पुत्र अमरीक सिंह का करीब 25 दिन पहले गांव बहादुरपुर की युवती के साथ विवाह हुआ। इस दौरान कुलदीप सिंह अपनी पत्नी के साथ जबरदस्ती डरा-धमका कर लगातार अप्राकृतिक तरीके के साथ संभोग करता रहा।

जिस कारण उसकी पत्नी की हालत नाजुक हो गई। जिस पर लड़की के परिवार द्वारा उसको विभिन्न प्राईवेट अस्पतालों में इलाज करवाया, लेकिन इलाज दौरान दर्द की पीड़ा को न झेलते उसकी वीरवार को मौत हो गई।

बोहा पुलिस ने लड़की की माता के ब्यानों पर मृतका के पति कुलदीप सिंह के खिलाफ धारा 304, 377, 506 के तहत मामला दर्ज किया है। थाना बोहा के प्रभारी रणबीर सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

उध्‍ार मानसा के गांव छापियावाली में एक विवाहिता की उसके ससुर परिवार की ओर से जहर देकर और गल दबाकर हत्या की गई। उसका सिविल अस्पताल मानसा में पोस्टमार्टम करवाया गया। थाना कोटधरमू की पुलिस ने उसके पति समेत चार लोगों पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

मुक्तसर के गांव हीरके निवासी वीरपाल कौर का विवाह कोटधरमू में पड़ते गांव छापियावाली निवासी मनप्रीत सिंह के साथ हुआ था। वीरपाल के मौसा राजपाल सिंह ने बताया कि उनकी लड़की को काफी समय से दहेज के लिए परेशान किया जा रहा था।

बुधवार सुबह उसे उसके ससुर परिवार की ओर से कोई जहरीली चीज देकर मौत के घाट उतार दिया। जब वे मौके पर पहुंचे तो उनकी लड़की मृतक पाई गई। वीरपाल कौर के परिजनों ने ससुराल परिवार पर उसे मारने का आरोप लगाया है।

थाना कोटधरमू की पुलिस ने वीरपाल के पति मनप्रीत सिंह, सुसर किरपाल सिंह, सास बलजीत कौर व देवर छिंदा सिंह वासी छापियावाली जिला मानसा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। कोटधरमू के एएसआई कुलवंत सिंह ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।