10वीं की छात्रा को दुकान के अंदर खींचकर गैंगरेप

rape-depression-molestation-54352aa5ebd5c_exlstघर जा रही सोलह साल की नाबालिग लड़की को जबरन दुकान के अंदर खींचकर 2 युवकों ने गैंगरेप किया। मामला पंजाब के मोहाली के मुल्लांपुर का है। नाबालिग लड़की से रेप करने वाले दोनों आरोपी शादीशुदा है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों सोहन लाल (32) और जसपाल बंटी (34) के खिलाफ गैंगरेप के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस ने सोहन लाल को सोमवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है, जबकि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने दसवीं की परीक्षा दी हुई है। पांच-छह दिन पहले वह अपने घर जा रही थी। उसके घर के रास्ते में सोहन लाल की बिजली की दुकान है। जब वह दुकान के पास से निकली तो सोहन ने उसे आवाज मारी। जैसे ही वह दुकान के पास गई तो सोहनलाल ने जबरदस्ती उसे दुकान के अंदर खींच लिया।

दुकान में खींचकर सोहन लाल ने अपने दोस्त जसपाल बंटी को फोन मिलाया। साथ ही दुकान पर आकर शटर बंद करने को कहा। जसपाल दूध का काम करता है।

इसके बाद दोनों ने शटर बंद कर उससे दुराचार किया। फिर उसे धमकाकर भेज दिया। एक-दो दिन तक डर के मारे वह चुप रही। आखिर में उसने आपबीती मां को सुनाई। मां ने ही थाने जाकर शिकायत दी।

खरड़ में महिला से दुराचार: उधर खरड़ में एक महिला से रेप के मामले में पुलिस ने सोमवार को दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान दलविंदर सिंह और प्रिया उर्फ पूजा के रूप में हुई है। महिला ने आठ अप्रैल को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि दलविंदर और प्रिया उसके घर आए।

साथ ही कहा कि उनके घर पर दो लोग उसका इंतजार कर रहे हैं। जब वह उनके साथ गई तो उन्होंने घर को अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद दलविंदर ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही उसे धमकी दी कि अगर उसने रेप की बात किसी को बताई तो वे उसे जान से मार देंगे।