जब एक्शन में आया ये फिल्मस्टार, भोपाल एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

phpThumb_generated_thumbnailभोपाल। शुक्रवार की शाम भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर मुम्बई से आने वाली एयर इण्डिया की फ्लाइट के लैंड करने के कुछ मिनट बाद ही जोरदार हंगामा शुरू हो गया। फ्लाइट लैंड करने के बाद जब पैसेंजर्स बैगेज काउंटर से अपना लगेज कलेक्ट कर रहे थे, तभी एक पैसेंजर ने हंगामा करना शुरू कर दिया।
इस पैसेंजर का बैग मुम्बई एयरपोर्ट पर ही छूट गया था, जिसके लिए वो लगातार गुस्सा किए जा रहा था। मामला फौरन एयरपोर्ट अथॉरिटी और एयर इण्डिया के अधिकारियों ने हैंडल किया, क्योंकि जो पैसेंजर भोपाल एयरपोर्ट पर हंगामा कर रहा था, वो कोई और नहीं ऋषि कपूर थे।
दरअसल शाम के समय मुंबई से भोपाल आने वाली एयर इण्डिया की फ्लाइट से ऋषि कपूर भोपाल पहुंचे थे। यहां आने के बाद जब वे लगेज काउंटर पर अपना सामान लेने पहुंचे तो वहां उनका बैग नहीं था। जानकारी लेने पर मालूम हुआ कि उनका बैग मुंबई से प्लेन में लोड ही नहीं किया गया था।
इसके बाद राजा भोज एयरपोर्ट पर पहुंचे अभिनेता ऋषि कपूर शुक्रवार को एअर इंडिया प्रबंधन पर बिफर गए। हंगामा बढ़ने के बाद प्रबंधन ने फ्लाइट चेक कराई पर बैग नहीं मिला। उन्होंने एयरपोर्ट पर मौजूद फ्लाइट स्टाफ को जमकर खरीखोटी सुनाई।
स्टाफ ने भी गलती मानते हुए कहा कि उनका बैग मुंबई में ही छूट गया है। रात में मुंबई से भोपाल के लिए कोई और फ्लाइट भी नहीं है। ऐसे में शनिवार को ही उनका बैग भोपाल आ पाएगा। एअर इंडिया के एरिया मैनेजर विश्रुत आचार्य ने बताया, ऋषि कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर समय पर नहीं पहुंचे थे। इसलिए जांच के बाद उनका लगेज कैरी फॉरवर्ड नहीं हो पाया।