कंगना ने इस शख्स को ऐसे ही नहीं दिए 2 करोड़, जानिए क्या है दोनों का संबंध

मुंबई। कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रंगून को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं लेक्मै फैशन वीक में अपनी शानदार प्रजेंस के जरिए भी वे लाइम लाइट में आई हैं। लेकिन अब वह एक और खास वजह से सुर्खियों में बनीं हुई हैं। दरअसल, बॉलीवुड में डेब्यू करने से 18 साल पहले कंगना रनौत एक शख्स से मिली थी जो जुहू बीच पर जिमनास्टिक कर रहा था। वह उनसे काफी इंप्रेस हुई। जिसका नाम सूर्य नारायण था। लिहाजा तभी से कंगना ने उन्हें अपना योग गुरु मान लिया था। तभी से वह उनसे योग के गुण सिखने लगी।
कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने विचारों को बिना किसी शर्म लिहाज से बेबाकी से रखती हैं। कंगना की बेबाकी जुबान, एक्टिंग और फैशन के बारे में तो आप सभी जानते हैं लेकिन उनकी दरियादिली के बारे में शायद ही कोई। अब अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, कंगना रनौत ने अपने योग गुरु सूर्य नायरायण को अंधेरी वेस्ट में2 करोड़ रुपए का 2BHK फ्लैट गिफ्ट किया हैं। कंगना द्वारा गिफ्ट गिए इस फ्लैट में एक लम्बी बालकनी हैं जहां नारायण सिंह अपनी योग की क्लासेज लगाने जा रहे हैं।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने ये फ्लैट नारायण सिंह को गुरु दक्षिणा के तौर पर दिया है। सूर्य नारायण सिंह ऐसे शख्स हैं जो कंगना के साथ हमेशा अच्छे-बुरे वक्त रहे हैं। उन्होंने कभी भी कंगना को किसी भी चीज की डिमांड नहीं की हैं। लेकिन कंगना को खुद से ही लगा कि उन्हें अपने इस गुरु के लिए कुछ ऐसा करना चाहिए जिससे उन्हें खुशी मिले। लिहाजा यही वो वजह रही है कि कंगना को इतना महंगा उपहार देने में किसी तरह का संकोच नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि कंगना को दिए गए फ्लैट में उनके गुरु एक योग सेंटर का भी निर्माण कर रहे हैं।

इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग मूवी रंगून को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी एक अहम् भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन मकबूल, ओमकारा जैसी सफल दे चुके फिल्मकार विशाल भरद्वाज कर रहे हैं।