संजय दत्त की फिल्म से डरी हीरोइन, कहा, ‘फिल्म में मेरे और अपने अफेयर का जिक्र मत करना’

एक वक्त पर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के इश्क के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में आम थे। दोनों ने वैसे तो कई फिल्मों में साथ काम किया लेकिन उनका प्यार परवान चढ़ा फिल्म ‘साजन’ के दौरान। हालांकि संजय दत्त के मुंबई बम ब्लास्ट में नाम आने के बाद माधुरी उनसे अलग हो गईं। इसके बाद दोनों ने फिर कभी एक-दूसरे की तरफ मुड़कर नहीं देखा। लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है जिसकी वजह से माधुरी दीक्षित को संजय दत्त की तरफ मुड़ना ही पड़ा।

दरअसल संजय दत्त की जिंदगी पर एक बायोपिक बन रही है जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। चूंकि फिल्म उनकी जिंदगी पर आधारित है, जाहिर है उसमें माधुरी और संजय के अफेयर का जिक्र हो सकता है। बस जैसे ही माधुरी को इसके बारे में पता चला उनके दिल में डर बैठ गया कि कहीं फिर से वो पुराना दौर सभी के सामने ना आ जाए।

वो नहीं चाहतीं कि संजय दत्त और उनके अफेयर के बारे में लोग चटखारे लेकर बात करें और उनके लिए शर्मिंदगी वाली स्थिति पैदा हो। इसीलिए बिना वक्त गंवाए माधुरी ने झट संजय दत्त और राजकुमार हिरानी को फोन लगा दिया और उनसे गुजारिश की कि फिल्म में संजय और उनके अफेयर का किसी भी सूरत में जिक्र ना किया जाए और ना ही किसी तरह का सीन डाला जाए।

माधुरी को लगा कि हिरानी और संजय उनकी इस विनती को नजरअंदाज कर देंगे। लेकिन उन्होंने माधुरी को विश्वास दिलाया कि फिल्म में संजय और उनके अफेयर को लेकर कोई भी सीन नहीं होगा और ना ही किसी भी तरह का जिक्र होगा।

यानि अब दर्शकों को इस बायोपिक में संजय दत्त की जिंदगी का हर लम्हा तो देखने को मिलेगा लेकिन माधुरी के साथ उनके अफेयर का जिक्र नहीं होगा।

बता दें इस बायोपिक में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभाएंगे। रणबीर इस किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय करने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं और संजय के हाव-भाव सीख रहे हैं।