बुरे बर्ताव के चलते 6 बार बैन हो चुका है ये एक्टर, हर फिल्म के लेता है 2 करोड़

मुंबई। डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर प्रकाश राज जहां साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं, वहीं उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिंग कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। 26 मार्च, 1965 को जन्में प्रकाश राज फिल्मों में आने से पहले थिएटर आर्टिस्ट थे। उन्होंने कन्नड़ सिनेमा के बाद तमिल फिल्मों में एक्टिंग करना शुरू किया था। 1994 में उन्होंने फिल्म ‘Duet’ से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था। ये फिल्म सुपरहिट रही और प्रकाश राज को भी पहचान मिली।

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री ने 6 बार लगाया बैन

तेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर्स ने प्रकाश राज पर फिल्म इंडस्ट्री में काम करने और उनके बुरे बर्ताव को लेकर 6 बार बैन लगाया। इस पर प्रकाश राज का कहना था कि मैं अपने नियम-कायदों को फॉलो करता हूं और इनसे पीछे नहीं हट सकता। हालांकि उनके इस बैन पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया में खबरें आईं कि कुछ बड़े हीरो और प्रोड्यूसर्स ने मिलकर उनके साथ साजिश की है। बता दें कि कड़े रूल फॉलो करने वाले प्रकाश राज फिलहाल एक फिल्म के करीब 2 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

रात को 3 बजे सोते और सुबह 9 बजे उठते हैं प्रकाश राज…

फिल्म मेकर्स अक्सर प्रकाश राज को लेकर आरोप लगाते रहे हैं कि वो शूट पर कभी टाइम से नहीं पहुंचते। इस बात पर प्रकाश राज का कहना है कि किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले मैं क्लियर कर देता हूं कि मैं किस टाइम पर शूट के लिए सेट पर आऊंगा। मैं रात को करीब 3 बजे सोता हूं और सुबह 9 बजे उठता हूं। मैं किसी के लिए अपनी लाइफस्टाइल चेंज नहीं कर सकता। अगर आप मुझे पसंद करते हैं तो फिल्म में साइन करें वरना कोई बात नहीं।
प्रकाश राज के मुताबिक उन्होंने आज तक मैनेजर नहीं रखा। मैं अपनी फीस खुद ही डिसाइड करता हूं। इंडस्ट्री में मैं इकलौता ऐसा एक्टर हूं जिसने आज तक मैनेजर नहीं रखा। मैं फोन कॉल अटेंड करने से लेकर फिल्म के सिलेक्शन, स्टोरी और फीस सबकुछ खुद ही डिसाइड करता हूं। इतना ही नहीं मैं अपनी कमाई का 20 परसेंट हिस्सा चैरिटी करता हूं।