जॉली एलएलबी 2 का बॉक्स ऑफिस पर धमाका शुरू, दो ही दिन में कमाई 30 करोड़ पार

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फ़िल्म जॉली एलएलबी2 ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। अक्षय कुमार की फ़िल्मों से जैसी उम्मीद रहती है फ़िल्म उस पर खरी उतरी है और फ़िल्म ने दो दिनों में ही 30 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर ली है।
सुभाष कपूर डायरेक्टेड वकालती पेशे से जुड़ी परेशानियों पर चोट करती जॉली एलएलबी 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 13 करोड़ 20 लाख की कमाई की। जबकि दूसरे दिन शनिवार को फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 प्रतिशत तक का उछाल लेते हुए 17. 30 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रही। दोनों दिन की कुल कमाई इस लिहाज से 30. 51 करोड़ तक पहुंच गयी है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक फ़िल्म अपनी मेरिट और माउथ पब्लिसिटी के दम पर शनिवार और रविवार को अच्छा बिजनेस करने का पोटेंशियल रखती हैं। इस लिहाज से आज रविवार का दिन फ़िल्म के लिए काफी अहम साबित हो सकता है।
फिल्म रिव्यू: स्क्रीनप्ले में नयापन, अक्षय की बेहतरीन एक्टिंग का नमूना ‘जॉली एलएलबी 2’ (साढ़े 3 स्टार)
आने वाले दिनों में जॉली एलएलबी कितनी आगे जायेगी ये पहले दिन के कलेक्शन से कहना मुश्किल है लेकिन अक्षय की पिछली तीन फ़िल्मों के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के कारण उम्मीदें ज़्यादा हैं। जॉली एलएलबी 2, अरशद वारसी स्टारर इसी नाम पर बनी और नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली फ़िल्म का दूसरा भाग है। फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी और अनु कपूर का भी अहम रोल है।