अरविंद केजरीवाल और उनके साढू की शिकायत करने वालों को धमकी

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके साढू के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत करने वाले व्यक्तियों को जान से मारने की धमकी मिल रही है। मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सोमवार को अदालत को बताया कि शिकायतकर्ता नोएडा, कानपुर व बुलंदशहर में रहते हैं। लिहाजा संबंधित जिले की पुलिस को शिकायतकर्ताओं की सुरक्षा के लिए उचित कदम उठाने के लिए पत्र लिखा है।
महानगर दंडाधिकारी अभिलाष मल्होत्रा के सामने दिल्ली पुलिस ने शिकायतकर्ताओं की उस याचिका पर रिपोर्ट पेश की है, जिसमें उन्होंने जान का खतरा बताया था। अदालत ने पुलिस को यह निर्देश दिए थे कि वह शिकायतकर्ताओं की सुरक्षा की समीक्षा करे और जरूरत पड़ने पर उचित कदम उठाए।
अदालत में भ्रष्टाचार की यह शिकायत रोड एंटीकरप्शन ऑर्गेनाइजेशन की तरफ से की गई थी। एनजीओ के महासचिव विप्लव अवस्थी और उनकी तरफ से शिकायत करने वाले राहुल शर्मा को इसके बाद लगातार जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थीं। शिकायत में उन्होंने कहा था कि केजरीवाल ने अपने साढू को गलत तरीके से पीडब्ल्यूडी के ठेके दिलाए थे। उनके साढू सुरेंद्र बंसल ने काम किए बिना ही फर्जी बिलों के आधार पर विभाग से रुपये ले लिये।