आज रायबरेली में चुनाव प्रचार में उतरेंगी प्रियंका गांधी, राहुल गांधी के साथ करेंगी रैली को संबोधित

उतर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शुक्रवार को प्रियंका गांधी कांग्रेस का चुनाव प्रचार करेंगी। प्रियंका गांधी कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ रायबरेली में चुनावी रैली में हिस्सा लेंगी। जहां पर वे रैली को संबोधित करेंगी। 

राहुल गांधी की रायबरेली के इंटर काँलेज ग्राउंड पर दोपहर तीन बजे सभा होनी है। इसके बाद राहुल गांधी का दूसरा कार्यक्रम रायबरेली के महाराजगंज में बाबुरिया ग्राउंड पर शाम साढ़े चार बजे है। इस बार उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी की ये पहली सभा होगी। 

प्रियंका गांधी को प्रदेश में कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार की मांग कर्इ बार उठ चुकी हैं। इस बार एेसी चर्चाएं थीं कि प्रियंका गांधी रायबरेली और अमेठी के साथ ही उत्तर प्रदेश के कर्इ अन्य क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगी, लेकिन प्रियंका गांधी ने अन्य क्षेत्रों से अब तक दूरी बनाए रखी है। हालांकि अब वे रायबरेली में चुनाव प्रचार करती नजर आएंगी।

हम आपको बता दें कि अमेठी राहुल गांधी का संसदीय क्षेत्र है तो रायबरेली सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र है। दोनों की व्यवस्थाओं के चलते प्रियंका गांधी हमेशा से ही यहां पर कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करती रही हैं।