इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उड़ाया ‘सलमान खान’ और ‘ऋतिक रोशन’ का मजाक, वीडियो हुआ वायरल

 

बॉलीवुड कितने ही अच्छे तरीके से पाकिस्तानी कलाकारों का स्वागत करें लेकिन पाकिस्तानी कलाकार बॉलीवुड कलाकरों का मजाक उड़ाने में कभी पीछे नहीं रहते है। अभिनेता फवाद खान और एक्ट्रेस माहिरा खान के बाद बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही पाकिस्तानी कलाकार ‘सबा कमर’ ने एक टॉक शो में बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में विवादित बातें बोली। 

अपनी फिल्म से ज्यादा सबा कमर हाल ही में एक टॉक शो को लेकर चर्चा में है। टॉक शो में अपने काम से ज्यादा बॉलीवुड के एक्टर्स के बारे में बयान को लेकर सबा खबरों में आ गई है। सबा को टॉक शो की हॉस्ट ने बॉलीवुड के कई एक्टर्स की तस्वीरें दिखाकर उनके ऑफर ठुकराने और उन्हें ऑफर ठुकराने का कारण बताने को कहा। 

सबा ने सलमान खान, ऋतिक रोशन, इमरान हाशमी, रणबीर कपूर और रितेश देशमुख जैसे सभी एक्टर्स के बारे में बहुत कुछ कहा। ‘ऋतिक रोशन’ के बारे में सबा ने कहा कि वह उनके टाइप के नहीं है और दो बच्चों के बाप है। ‘इमरान हाशमी’ की फोटो को देखकर उन्होंने कहा कि उन्हें मुंह का कैंसर नहीं करवाना।

इसके बाद जब शो की होस्ट ने उन्हें बॉलीवुड के दबंग ‘सलमान खान’ की फोटो दिखाई तो उन्होंने कहा कि सलमान से उन्हें बहुत डर लगता है, ये कहते हुए सबा ने कहा कि सलमान बहुत छिछोरे है,न तो उनका अपना कोई स्टाइल है ना ही उन्हें डांस करना आता है। ‘रितेश देशमुख’ को तो सबा ने बी ग्रेड फिल्म का हीरो ही करार दिया। 

बॉलीवुड एक्टर्स के खिलाफ दिए गए पाकिस्तानी एक्टर्स के कमेंट्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सबा कमर जल्द ही इरफान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी और यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।