टूंडला के पास मालगाड़ी से टकराई कालिंदी एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं

फीरोजाबाद। टूंडला से दिल्ली की ओर जा रही कालिंदी एक्सप्रेस (14723) रविवार देर रात पश्चिमी आउटर पर उसी लाइन पर आ रही मालगाड़ी से टकरा गई। इससे जोरदार धमाका हुआ। दुर्घटना में फिलहाल किसी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है।
बताया गया है कि दिल्ली जा रही कालिंदी सवा दो बजे टूंडला स्टेशन को पार करने के बाद पश्चिमी आउटर पर पहुंची थी, उसी पटरी पर मालगाड़ी आ रही। स्पीड पकड़ रही कालिंदी का इंजन मालगाड़ी से एसएलआर कोच में जा घुसा। इससे जोर का विस्फोट सा हुआ। दोनों गाडिय़ां पटरी से उतर गईं।

कालिंदी के चार कोच तो पूरी तरह पटरी से नीचे आ गए। धमाके के साथ सोते हुए यात्री सीटों से नीचे जा गिरे। इससे कई यात्रियों के चोट आई हैं। यात्रियों में चीख पुकार मच गई। ट्रेन दुर्घटना की जानकारी होते ही खेतों में पानी लगा रहे किसान दौड़े। दुर्घटना की सूचना कंट्रोल रूम को दी गई। मंडल रेल यातायात प्रबंधक डॉ. शिवम शर्मा अधिकारियों की टीम के साथ पहुंच गए। फोर्स बुला लिया गया।

फीरोजाबाद से पहुंचीं एंबुलैंस घायलों को लेकर अस्पताल गईं। पूरा रेल यातायात ठप हो गया, जो सुबह चार बजे तक चालू नहीं हुआ था। कोच को पटरी पर लाने के क्रेन पहुंच गई थीं। इंजन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।