पटौदी खानदान की तीसरी पीढ़ी का इनके साथ होने जा रहा है बॉलीवुड डेब्यू, सैफ ने किया कन्फर्म

पटौदी खानदान की तीसरी पीढ़ी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार है। जी हां, हम बात कर रहे है सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान खान की। सारा बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड में लॉन्च को लेकर पिछले काफी समय से तरह-तरह की अफवाहें आ रही थी। कुछ समय पहले खबर यह भी आई थी कि सारा ऋतिक रोशन के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी लेकिन इन खबरों को बाद में गलत करार दिया गया। 

अब सैफ अली खान अपनी बेटी को बॉलीवुड में लाने के लिए बिल्कुल तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सैफ ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में यह खुलासा किया है कि उनकी बेटी सारा को बॉलीवुड में जिस डेब्यू का इंतजार था वह ब्रेक उन्हें करीना और सैफ के खास दोस्त करण जौहर देने जा रहे है।

उन्होंने करण की तारीफ करते हुए कहा कि करण एक प्रतिभाशाली और उत्साही फिल्ममेकर है,जो किसी न्यूकमर के लिए शानदार है। उन्होंने स्वीकार किया कि वह इस बात से काफी खुश हैं कि सारा करण के साथ अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है। सैफ ने यह भी बताया कि करण उन्हें हमेशा सलाह देते है लेकिन आखिरी फैसला सारा खुद ही लेती है।

यदि ये सभी अफवाहें सच हुई तो सारा खान करण जौहर की अगली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आ सकती है। इससे पहले करण की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्हौत्रा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था।