‘मुझे टेप लगाना पसंद नहीं , बिना कपड़ों के इंटीमेट सीन करना अच्छा लगता है’

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुर्खियों में छाई हुई हैं। वो कहीं भी कुछ भी बोलती नजर आ रही हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कहा था कि उनके सारे एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स उनके पास वापिस लौटना चाहते है और अब उन्होंने एक और बड़ा बयान दिया है। कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें फिल्मों में इंटीमेट सीन करना अच्छा लगता है।

आपको बता दें कि निर्देशक विशाल भारद्वाज की आने वाली फिल्म ‘रंगून’ में शाहिद कपूर और कंगना रनौत के इंटीमेट सीन्स इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि इंटीमेट सीन्स की शूटिंग करने में वो कंफरटेबल महसूस करती हैं।

‘रंगून’ के गाने ‘ये इश्क है’ में शाहिद कपूर और कंगना रनौत नदी के किनारे इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं। जब इस सीन की शूटिंग से संबंधित सवाल कंगना से किए गए तो उन्होंने बताया कि विशाल सर ने उनसे इन सीन्स के बारे में पहले चर्चा नहीं की थी। ये सीन फिल्मिंग के दौरान आए और वो इंटीमेट सीन्स को लेकर कभी चिंता नहीं करती हैं। उन्हें इंटीमेट सीन करना अच्छा लगता है।

इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि उन्हें याद है एक सीन में शाहिद उनकी पीठ से जोंक निकाल रहे थे। तभी अचानक उनके ब्रेस्ट पर कुछ फंस गया। ऐसी हालत में कुछ लोग बॉडी पर टेप लगाने के बारे में कह रहे थे लेकिन उन्होंने टेप नहीं लगाया था। कुछ देर बार वो पलटी तो उन्होंने कुछ भी पहन नहीं रखा था। फिल्म का क्रू चाहता था कि वो टेप से अपना बदन ढक लें लेकिन वो सिर्फ पीठ का शॉर्ट था और इसमें कोई हर्ज की बात नहीं थी।

उनके हिसाब से विशाल ये जानते हैं कि कंगना अपनी बॉडी को खुली तिजोरी की तरह ट्रीट नहीं करती। वो नहीं समझती कि उनका शरीर खुली तिजोरी है। वो अपने इंटीमेट सीन्स को सहजता से कर सकती हैं। अगर बैकलेस सीन है तो भी उन्हें कोई परेशानी नहीं होती। वो बिना टेप के बैकलेस सीन्स कर सकती हैं।

वहीं कंगना ने फिल्मों के आइटम नंबर के बारे में कहा कि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है कि फिल्मों में आइटम नंबर दिखाया जाए। वो आइटम नंबर्स के भी खिलाफ हैं लेकिन इंटीमेट सीन्स करने में सहज हैं।