समाजवादी पार्टी नेता राजेंद्र चौधरी का आपत्तिजनक बयान, PM नरेंद्र मोदी और अमित शाह को बताया आतंकी

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र चौधरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर विवादों में घिर गए हैं। सपा के मुख्य प्रवक्ता एवं अखिलेश यादव के करीबी माने जाने वाले राजेंद्र चौधरी ने पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को आतंकी करार दे दिया है। उन्होंने कहा कि दोनों आतंक पैदा करते हैं।
नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र चौधरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर विवादों में घिर गए हैं। सपा के मुख्य प्रवक्ता एवं अखिलेश यादव के करीबी माने जाने वाले राजेंद्र चौधरी ने पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को आतंकी करार दे दिया है। उन्होंने कहा कि दोनों आतंक पैदा करते हैं।

रविवार को तीसरे चरण के मतदान के बाद मीडिया से बात करते हुए चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह दोनों आतंकवादी हैं। चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में गुजरात के दो जादूगर जोर-शोर से घूम रहे हैं। इनको लगता है कि उत्तर प्रदेश का वोटर राजनीति नहीं जानता और उसको गुमराह किया जा सकता है, लेकिन यहां का मतदाता राजनीति की मर्यादा के खिलाफ काम करने की अनुमति नहीं देगा। जनता को गुमराह करना एक राजनीतिक अपराध है। इन जादूगरों को अपनी रोजी-रोटी के लिए दूसरा धंधा अपनाना चाहिए।