जम्मू-कश्मीर : LoC पर एक आतंकी मारा गया, घुसपैठ की कोशिश नाकाम

जम्मू के राजौरी के केरी सेक्टर मे एलओसी पर बीएसएफ (बोर्डर सेक्यूरिटी फोर्स) ने एक आतंकी को मार गिराया और घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। सोमवार देर रात को बीएसएफ के जवानों ने एलओसी पर कुछ संदिग्ध हरकत देखी। रिपोर्ट के मुताबिक तीन से चार आतंकी फेंस के अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे जब उन्होंने जवानों को देखा तो उनपर गोलीबारी शुरू कर दी।

राजौरी : जम्मू के राजौरी के केरी सेक्टर मे एलओसी पर बीएसएफ (बोर्डर सेक्यूरिटी फोर्स) ने एक आतंकी को मार गिराया और घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। सोमवार देर रात को बीएसएफ के जवानों ने एलओसी पर कुछ संदिग्ध हरकत देखी। रिपोर्ट के मुताबिक तीन से चार आतंकी फेंस के अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे जब उन्होंने जवानों को देखा तो उनपर गोलीबारी शुरू कर दी।

करीब आधे घंटे तक आतंकियों ने बीएसएफ जवानों पर भारी गोलाबारी की लेकिन जवाबी कार्रवाई मे एक आतंकी मारा गया और बाकी बचे हुए आतंकी जंगल का फायदा उठाकर भाग गए। सुबह उस इलाके की तलाशी ली गयी तो वहां से एक वाटर प्रूफ काला बैग मिला। एक नाईट विजन डिवाइस ,मोनोकुलर,एक एक -47 राइफल मैगजीन के साथ मिली। इसके अलावा ड्राई फ्रूट्स और जूस भी वहां से मिला। शव के साथ एक-47 राइफल भी कारतूस के साथ बरामद किया गया।

इस तरह सेना ने आतंकी को ढेर करने के साथ सीमापर घुसपैठ की कोशिश को भी नाकाम कर दिया। गौर हो कि पिछले 50 दिनों मे सुरक्षा बलों ने 22 से अधिक आतंकी मार गिराए है । मारे गए आतंकियों का ये आंकड़ा 2010 के बाद सबसे अधिक है।