फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान की एक्टिंग के साथ दिखेगा यूलिया के सिंगिंग का टैलेंट..

सलमान खान की दरियादिली तो जगजाहिर है औऱ जब वह किसी से खुश होते है तो उनके लिए कुछ भी करने से पीछे नहीं हटते है। फिर चाहे बात उनके दोस्तो की हो या फैमिली की सलमान हमेशा उनके लिए खड़े रहते है।

बॉलीवुड में न्यूकमर्स और न्यू टैलेंट को सबसे ज्यादा सलमान खान ही प्रमोट करते है। यहां बात हो रही है सलमान खान की खास दोस्त यूलिया की। अब जब दोस्ती खास है तो किसी खास खबर का आना तो बनता है। खबर यह है कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में एक खास गाना होगा जिसे यूलिया अपनी आवाज देगी।

सलमान की फिल्म में गाने को मौका यूलिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी होगी। लेकिन दोस्ती से ज्यादा यूलिया को ये मौका अपने टैलेंट की वजह से मिला है। यूलिया एक अच्छी सिंगर है। पिछले दिनों हिमेश रेशमिया के साथ यूलिया का एक गाना आया था जिसमें उनकी आवाज को बेहद पसंद किया गया था। इस गाने का टाइटल था ‘Every Night And Day’. यहीं नहीं वह हिन्दी को लकर भी बहुत सहज है। अब इतने अच्छे सिंगिग फीडबैक के बाद एक मौका मिलना तो बनता ही है।

गाने के बोल के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन यूलिया की आवाज को देखते हुए यह उम्मीद की जा सकती है कि वह एक खूबसुरत रोमांटिक गाने को अपनी आवाज देगी।