J&K के शोपियां में सेना के काफिले पर आतंकी हमला; तीन जवान शहीद, एक महिला की मौत

कश्मीर के शोपियां जिले में आज आतंकियों ने सेना के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला कर दिया जिसमें तीन जवानों और एक महिला की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर तब हमला कि जब वह शोपियां के चित्तरगाम इलाके में तलाशी और घेराबंदी के अभियान पर जा रहा था। उन्होंने बताया कि इस हमले में सेना के तीन जवान शहीद हो गए जबकि जाना बेगम नामक महिला की गोली लगने से मौत हो गई। हमले में पांच अन्य जवान घायल हो गए।

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। कश्मीर के शोपियां जिले में आज आतंकियों ने सेना के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला कर दिया जिसमें तीन जवानों और एक महिला की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर तब हमला कि जब वह शोपियां के चित्तरगाम इलाके में तलाशी और घेराबंदी के अभियान पर जा रहा था।

उन्होंने बताया कि इस हमले में सेना के तीन जवान शहीद हो गए जबकि जाना बेगम नामक महिला की गोली लगने से मौत हो गई। हमले में पांच अन्य जवान घायल हो गए। सेना का काफिला आतंकवादियों के खिलाफ एक ऑपरेशन करके लौट रहा था कि तभी रात 2.30 बजे के आसपास भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सेना ने इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। घायल जवानों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

(एजेंसी)