5 करोड़ की कार में सीएम आवास की तरफ जा रहे थे प्रतीक, पुलिस ने…

मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव अपनी 5 करोड़ की लैम्बॉर्गिनी कार को लेकर चुनाव में खूब सुखि‍र्यों में रहे। वे अक्सर लखनऊ स्थि‍त सीएम आवास के सामने से अपनी महंगी कार में चलते नजर आए।

लेकिन इस बार उन्हें इस सड़क पर भी एंट्री नहीं मिली। दरअसल सोमवार को प्रतीक ने जैसे ही 5 KD की तरफ कार मोड़ी, यहां मौजूद सुरक्षा अधिकारी ने उन्हें वापस लौटने का निर्देश दे दिया।

जिसके बाद उन्हें यहां से लौटना पड़ा।  सोमवार को लखनऊ स्थित सीएम आवास पर पूजा पाठ का काम हो रहा था। योगी आदित्यनाथ के सीएम आवास में शि‍फ्ट होने से पहले इसका शुद्धिकरण कराया। 
शुद्धिकरण के बाद योगी आदित्यनाथ वीवीआईपी गेस्ट हाउस से सीएम आवास के लिए निकले थे। जिसकी वजह से यहां की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई थी।

साथ ही इस सड़क पर आम लोगों के लिए एंट्री बैन की गई थी।  इसी बीच प्रतीक यादव अपनी 5 करोड़ की कार में यहां पहुंच गए। जब सुरक्षा अधिकारियों ने देखा कि वे 5 केडी की ओर कार को मोड़ रहे हैं तो उन्हें यहां से वापस जाने का निर्देश दिया। 

प्रतीक ने सुरक्षा अधि‍कारी के निर्देश का पालन करते हुए कार को मोड़ लिया और वापस लौट गए। प्रतीक यादव की यह कार सबसे पहले सुर्ख‍ियों में तब छाई थी, जब वे इसे लेकर सीएम आवास के सामने से निकले थे। इस विदेशी कार की कीमत करीब 5 करोड़ रुपए है।
मीडिया में खबर आने के बाद विपक्षी दलों ने इसे ‘ये है असल समाजवाद’ का स्‍लोगन देकर हाईलाइट किया था।  इसमें यह भी बताया जा रहा था कि मुलायम ने राजनीति से अपने परिवार को फायदा पहुंचाया है।