आपके पक्ष में बहुत फोन आ रहे हैं लेकिन मैं अपना काम करूंगा -लालू के सामने बोले जज


रांची की सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले में राष्ट्रीय जनता दल सु्प्रीमो लालू यादव की सजा पर फैसला बेशक कल तक के लिए टाल दिया हो लेकिन जज के एक खुलासे ने लालू समर्थकों पर सवाल खड़ा कर दिया है।

रांची स्थित सीबीआई कोर्ट के बाहर लालू समर्थकों के विशेष जमावड़े के बीच जज ने टिप्पणी करते हुए कहा कि “मुझे आपके लिए बहुत फोन कॉल और सिफारिश मिल रही है, लेकिन आप निश्चित रहिए, मैं केवल अपने कानून का पालन करूंगा।” जज की इस टिप्पणी से कोर्ट में मौजूद लालू के साथ ही उनके समर्थक भी सकते में आ गए।

हालांकि इसके बाद जज कुछ नहीं बोले और सजा पर फैसला कल तक के लिए टाल दिया। वहीं जज की इस टिप्पणी के बाद राजद की ओर से सफाइयों का दौर शुरू हो गया। पार्टी के बयान में कहा गया कि उनकी तरफ से किसी ने भी जज को इस संबंध में फोन नहीं किया है। हो सकता है कुछ समर्थक अपने स्तर पर ऐसा प्रयास कर रहे हों लेकिन हम उनका समर्थन नहीं करते
लालू के सामने जज ने किया खुलासा
बता दें कि रांची ‌‌स्थित सीबीआई की विशेष अदालत के जज शिवपाल सिंह चारा घोटाले की सुनवाई कर रहे हैं। बता दें कि बीते 23 दिसंबर को लालू यादव समेत 16 आरोपियों को देवघर कोषागार से अवैध रूप से फंड निकालने के मामले में दोषी करार दिया गया था।

कोर्ट ने सजा के लिए 3 जनवरी की तारीख मुकर्रर की ‌थी। लेकिन सजा पर फैसला नहीं हो सका। अब शुक्रवार को कोर्ट इस मामले में फैसला सुनाएगी।